सब से अलग व्हाट्सप्प स्टेटस, new whatsapp status

  • क्यों हम भरोसा करें गैरों पर …!! जबकि हमें चलना है अपने ही पैरों पर…..
  • मेरी गलतियां मुझसे कहो, दूसरो से नहीं… क्योंकि सुधरना मुझे है उनको नहीं…
  • हजारों ना-मुकम्मल हसरतों के बोझ तले… ऐ दिल तेरी हिम्मत है, जो तू धङकता है…
  • वाकिफ़ तो रावण भी था, अपने अंजाम से.. मगर ज़िद्द थी उसकी, अपने अंदाज़ में जीने की…
  • चाहे कितना ही डाईटिंग कर लो, जब तक भाव खाना बंद नहीं करोगी, वजन कम नहीं होगा…
  • अगर आपकी वजह से किसी की ज़िन्दगी में कोई तकलीफ़ आए तो उसकी ज़िन्दगी से ऐसे निकल जाना चाहिए जैसे कभी उसकी ज़िन्दगी में आए ही नहीं।
  • अब मैं कुछ नहीं हूँ मैंने माना … कल को मशहूर हो जाऊ तो कोई रिश्ता मत निकाल लेना।
  • प्यार आज भी तुझसे इतना ही है … बस तुझे एहसास नही और हमने जताना ही छोड़ दिया
  • बाप के सामने अय्याशी… और हमारे सामने बदमाशी.. बेटा, भूल कर भी मत करियो..
  • मेरे बर्दाश्त करने का अंदाजा तू क्या लगायेगी..तेरी उम्र से कहीं ज्यादा..मेरे जिस्म पर जख्मो के निशाँ हैं..
  • रिश्ते निभाना हर किसी के बस की बात नही.. अपना दिल दुखाना पड़ता है किसी और की खुशी के लिये..
  • मेरी ख़ामोशी से किसी को कोई फर्क नहीं पड़ता….. और शिकायत में दो लफ्ज़ कह दूँ तो वो चुभ जातें हैं।
 इतने अमीर तो नहीं कि सब कुछ खरीद लें…पर इतने गरीब भी नहीं हुए कि खुद बिक जाएँ।
  • भले ही अपने ख़ास दोस्त कम हैं… पर जितने भी है nuclear bomb हैं।
  • मेरी फितरत में नहीं अपना गम बयां करना ,अगर तेरे वजूद का हिस्सा हूँ तो महसूस कर तकलीफ मेरी..
  • नफरत के बाज़ार में जीने का अलग ही मज़ा है , लोग रुलाना नहीं छोड़ते हम हसना नहीं छोड़ते।
  • अपने कमाए हुए पैसों से खरीदो, शौक अपने आप कम हो जायेंगे..!!
 जो व्यस्त थे वो व्यस्त ही निकले, वक्त पर फ़ालतू लोग ही काम आये।
  • हम अपना ‪status‬ दिलो पर ‪update‬ करते है ‪WhatsApp पर नहीं
  • देख पगली दिल मेँ प्यार होना चाहिए… धक-धक तो Royal_enfield_ भी करता है
  • वफादार और तुम….?? ख्याल अच्छा है, बेवफा और हम……?? इल्जाम भी अच्छा है….!!
  • पढ़ाई से कुछ नहीं होता सिर्फ पिता लालू जैसा होना चाहिए।
  • तुम केवल कर्म करो ……. काण्ड में हम बदल देंगे —–भारत मीडिया
 शब्द ही ऐसी चीज़ है जिसकी वजह से इंसान या तो दिल में उतर जाता है या दिल से उतर जाता है।
  • मुस्कराना हर किसी के बस की बात नहीं है… मुस्करा वो ही सकता है जो दिल का अमीर हो।
  • ॥ यकीन और दुआ नजर नही आते मगर, नामुमकिन को मुमकिन बना देते है॥
  • कभी किसी के जज्बातों का मजाक ना बनाना…. ना जाने कौन सा दर्द लेकर कोई जी रहा होगा..
  • कौन कहता है खामोशियां खामोश होती है जरूर इनमे कोई न कोई बात होती है इन्हें कभी गौर से सुन कर देखना क्या पता ये वह कह दे जिनकी आपको लफ्जों में तलाश होती है
  • माता पिता से बढ़कर जग में मेरा कोई भगवान नहीं , चूका पाऊँ जो उनका ऋण इतना मैं धनवान नहीं।
  • अच्छा दिल और अच्छा स्वभाव दोनो आवश्यक है, अच्छे दिल से कई रिश्ते बनेंगे और अच्छे स्वभाव से वो जीवन भर टिकेगे..
  • फूल कभी दो बार नहीं खिलते , जनम कभी दो बार नहीं मिलता , मिलने को तो हज़ारों लोग मिल जाते हैं पर हजारों गलतियां माफ़ करने वाले माँ बाप नहीं मिलते..
  •  बुरे वक़त में ही सबके असली रंग दिखते हैं … दिन के उजाले में तो पानी भी चांदी लगता है।
    • मैं “किसी से” बेहतर करुं…क्या फर्क पड़ता है..!मै “किसी का” बेहतर करूं…बहुत फर्क पड़ता है..!!
     दुनिया में जितनी अच्छी बातें हैं…सब कही जा चुकी हैं…बस उन पर अमल करना बाकी रगया है॥
    • आप जिस पर आँख बंद करके भरोसा करते हैं, अक्सर वही आप की आँखें खोल जाता है।
    • उसके होंठों पे कभी बददुआ नहीं होती , बस इक माँ है जो मुझसे कभी खफा नहीं होती.
    आशाएं ऐसी हो जो- मंज़िल तक ले जाएँ,मंज़िल ऐसी हो जो-जीवन जीना सीखा दे,जीवन ऐसा हो जो-संबंधों की कदर करे,और संबंध ऐसे हो जो-याद करने को मजबूर करदे
    • पराया धन होकर भी कभी पराई नही होती। शायद इसीलिए किसी बाप से हंसकर बेटी की, विदाई नही होती।।
    • छीन कर ‎हाथो‬ से ‪सिगरेट‬ वो कुछ इस ‪अंदाज़‬ से बोली … ‪कमी‬ क्या है इन ‎होठों‬ में जो तुम Gold_Flake पे मरते हो।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ